Your friend is rich or poor now will tell the Facobook

Your friend is rich or poor now will tell the Facobook

Your Friends is Rich or Poor now will tell the Facebook


Hello Dosto swagat hai aap sabhi ka hamare wapsite Super Network Technical me.
दोस्तों आज मैं बात करने जा रहा हूँ Facebook की जी है दोस्तों फेसबुक सभी के लिए बहुत महत्त्वपूर्ण है और ऐसा कोई शायद ही बचा होगा जो फेसबुक प्रयोग नही करता होगा दोस्तों आपको बता दे की देखते ही देखते Facebook ने 14 साल की सफर पूरा कर ली है जी है दोस्तों facebook अब 14 साल का हो चूका है।

Facobook में होगा ये बदलाव

दोस्तों facebook अब पहले की तरह नही रहा है facebook अब अपने आप को बदलने की कोशिश कर रहा है जो हाँ दोस्तों आप सोच रहे होंगे की Facebook में क्या बदलाव होने वाला है तो आपको बता दे की पहले फेसबुक में कोई भी ज्यादा जानकारी नही लेती थी लेकिन यही वजह से Facebook पर बहुत ज्यादा Fake Account बन चूका है जी है Facebook पर लोग मन चाहे जितना मन किये उतना Account Creat करते थे और लोगो को बेवकूफ बनाते थे लेकिन अब पहले जैसा नही रहा अब Facebook पर बने सभी अकाउंट की जाँच होगी और जरुरत पड़ी तो उसे बंद भी किया जायेगा तो फेसबुक पर Fake Account बनाने वाले सावधान हो जाओ।


अब फेसबुक कैसे पता लगायेगा की कौन अमीर है और कौन गरीब

दोस्तों फेसबुक ने एक प्रणाली तैयार की है जिसमे लोगो को तीन भागों में बांटा जायेगा पहला working category और दूसरा Middle Category और तीसरा है High Category और ये फेसबुक ऐसे पता करेगा जैसी की आप कहा रहते है कितना कमाते है कौन सा फ़ोन प्रयोग करते है कौन सा ब्रांड आपको पसंद है और बहुत सारी सवाल किए जाएंगे और इसी को देख के फेसबुक आपकी हैसियत पता करेगा क्योंकि फेसबुक पर बहुत छूट मिली थी Account बनाने के लिए।

एक बारे तो ये भी सुनने को मिला था कि फ़ेकबुक के सभी अकाउंट को अब आधार लिंक करना होगा जिससे की Fake Account का पता लगाया जा सके।
अब फेसबुक ने अपने काम करने के तरीके को बिलकुल बदल लिया है अब Fake Account वालो की तो खैर नही।

दोस्तों कैसी लगी जानकारी बताइयेगा जरूर comment कर के हमे बताये की आपको जानकारी कैसी लगी।
और जरा सा भी अच्छा लगा तो आप हमें ईमेल से फॉलो कर सकते है सबसे नीचे आपको फॉलो का ऑप्शन मिलेगा वहां से आप हमें फॉलो कर सकते है।

Post a Comment

0 Comments